Breaking News

मसूरी क्षेत्र में लगाये जाएंगे 200 विद्युत पोल, एक सप्ताह में होगा कार्य प्रारम्भ

देहरादून: मसूरी विधायक गणेश जोशी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में विधायक जोशी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि मसूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में प्राथमिकता के आधार पर 200 बिजली के खम्बे स्थापित किये जाए।

वीरवार को देहरादून के न्यू कैंट रोड़ स्थित कार्यालय में विधायक जोशी ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि तय समय के बाद भी काम न होना विभागीय अधिकारियों की कार्यक्षमता पर प्रश्न चिन्ह लगाता है।

उन्होनें कहा कि जेई एवं एसडीओ स्तर के अधिकारी पार्षदगणों से सम्पर्क स्थापित नहीं करते हैं जिससे क्षेत्र में कई समस्याऐं जस की तस हैं। उन्होंने कहा कि वार्डो में खम्बों की स्थापना के लिए तत्काल सर्वेक्षण करायें और सर्वेक्षण के एक सप्ताह के भीतर कार्य करवाना सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता शेलेन्द्र सिंह, ईई प्रशांत बहुगुणा, मण्डल महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पार्षद भूपेन्द्र कठैत, संजय नौटियाल, चुन्नीलाल, सत्येन्द्र नाथ, कमल थापा, योगेश घाघट एवं मंजीत रावत उपस्थित रहे। गंगा मैया की इस पावन भूमि को जर्जर अवस्था में यूं ही 20 वर्षों से छोड़ रखा है।

सरकार किसी भी पार्टी की हो लेकिन अब तक किसी से हरिद्वार का विकास नहीं हुआ है। यही सही वक्त है नेतृत्व बदलाव का हम आप सभी से निवेदन है कि उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के साथ जुड़कर आप अपने विकास की रेखा को अपने हाथों से खींचिए।

विकास का रोड मैप खुद तैयार कीजिए और और खुद ही इस राज्य का नेतृत्व कीजिए। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी राज्य की एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपने सभी सदस्यों को समान भाव से देखता है और सभी को आगे बढ़ने का मौका देता है।

हमारे राज्य के हर जिले से पलायन हुआ है इसमें हरिद्वार भी शामिल है हमारे हरिद्वार में रोजगार  होते हुए भी सरकार की लाचारी और अव्यवस्था के कारण बहुत से ऐसे लोग हैं जो रोजगार के लिए अन्य प्रदेशों में जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *