Breaking News

टाइल कारोबारी के घर हुई बंदूक की नोक पर डकैती

कोटद्वार:  शुक्रवार सुबह सात बजे कोटद्वार में पांच हथियारबंद बदमाशों ने एक उद्योगपति के घर में डकैती की। बदमाशों ने उद्योगपति की माता, पत्नी व पुत्री को बंधक बनाकर पूरा घर खंगाला। बदमाश घर से नगदी और जेवरात ले गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, सीताबपुर निवासी प्रमोद प्रजापति की हरिद्वार में टाइल्स फैक्ट्री है। कोटद्वार स्थित उनके आवास में उनकी माता फूलो देवी, पत्नी मनेस और पुत्री मानसी रहते हैं।

शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे घर की दीवार फांद कर पांच हथियारबंद बदमाश घर में घुसे और घर में मौजूद तीनों महिलाओं के हाथ बांध दिए।

साथ ही उनके मुंह पर भी टेप चिपका दिया। करीब 40 मिनट तक बदमाशों ने पूरा घर खंगाल और घर से नगदी और जेवर लेकर चलते बने। जाने से पूर्व बदमाशों ने प्रमोद की माता के हाथ खोल दिए।

साथ ही तीनों महिलाओं को कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों के घर से निकलने के बाद एक युवक मनेस ने घटना की सूचना प्रमोद को दी। वहीं, प्रमोद से मिली सूचना के बाद आस पड़ोस के परिचित घर में पहुंचे।

सूचना मिलते ही एसपी प्रदीप कुमार राय, सीओ अनिल जोशी, एसएचओ नरेंद्र सिंह बिष्ट और एसओजी टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने चेक पोस्ट पर चेकिंग तेज कर दी है।

साथ ही आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। श्रीनगर से एफएसएल टीम को भी कोटद्वार बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *