Breaking News

उत्तराखंड की बदहाली के लिए कांग्रेस-भाजपा जिम्मेदारः सिसोदिया

नैनीताल: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शनिवार को कैंची धाम पहुंच, जहां उन्होंने बाबा नीम करौली के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने मंदिर में बाबा नीम करौली की पूजा-अर्चना की। इसके साथ ही उन्होंने मंदिर के इतिहास के बारे में भी जाना। मंदिर में पूजा-अर्चना और दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से बात की।

उन्होंने कहा कि बाबा के आशीर्वाद के बाद अब आगे चुनावी की रूपरेखा तैयारी की जाएगी। बाबा की कृपा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों तक मानी जाती है। उन्हें बाबा के दर्शन करके जो सुखद अनुभूति हुई वो जिंदगी में कभी नहीं हुई।

इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के साथ विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) उत्तराखंड में शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाओं को लेकर आगामी विधानसभा के लिए मैदान में उतरेगी। उत्तराखंड के लोगों ने राज्य गठन को लेकर जो सपने देखे थे वो आज तक साकार नहीं हो पाए। आम आदमी पार्टी राज्य के लोगों को उनके सपनों का उत्तराखंड देने का काम करेगी। उत्तराखंड की बदहाली के लिए सत्तासीन बीजेपी व विपक्ष में बैठी कांग्रेस दोनों गुनहगार है। 2022 के चुनावों में जनता गुनहगारों को सजा जरूर देगी।

साथ ही मनीष सिसोदिया ने कांग्रेसी और बीजेपी के उन नेताओं को ऑफर भी दिया है कि जिनको उनकी पार्टी टिकट नहीं देगी वो आप में शामिल होकर चुनाव लड़ सकते हैं और अपने क्षेत्र की जनता की सेवा कर सकते हैं। क्योंकि क्षेत्रीय लोग अपने आस पड़ोस और क्षेत्र को भली-भांति जानते हैं। आम आदमी पार्टी प्रदेश में मजबूती से कदम आगे बढ़ा रही है।

आम आदमी पार्टी की नजर उत्तराखंड में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव पर टिकी हुई है। इसी को देखते हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इन दिनों उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। अपने इस दो दिवसीय दौरे पर जहां मनीष सिसोदिया ने नैनीताल और उधम सिंह नगर जिले के अलग-अलग शहरों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तो वहीं, शनिवार को कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करोली महाराज के दर्शन भी किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *