Breaking News

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की पत्नी के निधन पर शोक

देहरादून : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिह ने जनपद देहरादून के प्रेमनगर निवासी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व0 भद्रसेन भाटिया की धर्मपत्नी श्रीमती इन्द्राणी भाटिया के आकस्मिक निधन पर गहरा षोक प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिह ने अपने शोक संदेश में श्रीमती इन्द्राणी भाटिया के निधन को समाज के लिए अपूर्णीय क्षति बताते हुए कहा कि भारत के स्वतंत्रता आन्दोलन में अपने पति स्व0 श्री भद्रसेन भाटिया जी के कंधे से कंधा मिलाकर दिये गये योगदान के लिए वे सदैव याद किये जाते रहेंगे।

उन्होंने स्वतंत्रता आन्दोलन में अपने पति भद्रसेन भाटिया को पारिवारिक जिम्मेदारियों से मुक्त रखा तथा स्वयं परिवार की जिम्मेदारियों का निर्वहन करने के साथ-साथ समय निकाल कर स्वतंत्रता आन्दोलन में अपने पति का भी सहयोग किया। उनके इस योगदान को सदैव याद किया जाता रहेगा।

शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए कांग्रेसजनों ने कहा कि पूरा कांग्रेस परिवार इस दुःख की घडी में उनके साथ है, हम सभी कांग्रेसजनों की प्रार्थना है कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांन्ति प्रदान करें तथा शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति देवें।

श्रीमती इन्द्राणी भाटिया के निधन पर प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत, प्रदेश उपाध्यक्ष आर्येन्द्र शर्मा, महामंत्री नवीन जोशी, पी.के. अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, दीप बोहरा आदि कांग्रेसजनों ने भी शोक प्रकट करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदन व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *