Breaking News

कांग्रेस छोड़कर थामा आम आदमी पार्टी का दामन

देहरादून:  आम आदमी पार्टी लगातार अपने संगठन को मजबूत करने में जुट चुकी है। पार्टी की विचारधारा और दिल्ली में आप के किए कामों से प्रभावित होकर आप से जनता के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनंद ने आप परिवार में कांग्रेस से आए दर्जनो लोगों को आप परिवार की सदस्यता दिलाई।

इनमें देहरादून से कांग्रेस  प्रदेश सचिव, अनुशासन समिति सेवा दल के विनीश कांत चहल और कांग्रेस महानगर व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहित भाटिया एवं भारतीय अंतोदय पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शमशाद बेग एवं अरमान बेग शामिल हैं जिन्होंने  आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

इन सभी लोगों को रविन्द्र आनंद ने पार्टी के अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में ,टोपी  पहनाकर और फूलमालाएं पहनाकर पार्टी का सदस्य बनाया गया। इस दौरान रविन्द्र आनंद ने कहा कि, आज आम आदमी पार्टी प्रदेश में नया विकल्प बनकर तेजी से उभर रही है। इसका कारण है बीजेपी और कांग्रेस की वो नीतियां, जिन्होंने प्रदेश को आज अंधकार में धकेल दिया है।

आज 20 वर्षों के बाद भी प्रदेश की हालत खराब हो गई है। लगातार बढ रहे कर्ज के बोझ ने, प्रदेश के साथ साथ जनता की कमर तोडकर रख दी है। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस वो डूबता जहाज है ,जिसने उत्तराखंड को भी डुबाने में कोई कोर कसर नही छोडी। लेकिन अब लोगों की समझ में आ चुका है कि, डूबे जहाज पर भरोसा नहीं जताया जा सकता ,इसलिए अब कांग्रेस पार्टी छोडकर  लोग आप पर भरोसा जता रहे हैं ।

वहीं कांग्रेस में शामिल मोहित भाटिया और विनीश चहल ने कहा कि, कांग्रेस में पुराने कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है और पार्टी का कोई विजन नहीं है। इसीलिए उन्होंने अब अरविंद केजरीवाल पर भरोसा जताते हुए आप पार्टी  पर भरोसा जताया है और उन्हें उम्मीद है कि, आने वाले चुनावों में आप पार्टी भारी मतों से विजयी होगी और इस प्रदेश में नए विकल्प के रुप में स्थापित होकर  सरकार बनाएगी और प्रदेश को नई उचाइयों पर लेे जाएगी।

अंतोदय पार्टी से आए पदाधिकारियों ने भी आप पार्टी की नीतियों को प्रदेश के लिए लाभकारी बताया और कहा कि जल्द ही अन्य लोग भी आप पार्टी में शामिल होकर पार्टी की ताकत को और भी बढाएंगे और 2022 में प्रदेश में  आप की सरकार बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *