Breaking News

बी. ऐस. नेगी पॅलिटैक्निक ने डिप्लोमा कार्स में छात्राओं के लिए किया कई आकर्षक योजनाओं का शुभआरम्भ

पहले आओ पहले पाओ के माध्यम से मिलेगा प्रवेश के साथ योजनाओं का लाभ

हाईस्कूल उतीर्ण छात्राओं के लिए विभिन्न डिप्लोमा कोर्स में प्रवेश हेतु 2020-2021 में 50 प्रतिशत की छूट

प्रथम समेेस्टर में फीस के साथ सीधा ऐडमिशन

देहरादूनः  बी0 एस0 नेगी महिला पाॅलीटेैक्निक संस्थान के अध्यक्ष हर्षमणि ब्यास ने शुक्रवार को  प्रैस वार्ता कर संस्था ’द्धारा कोविड -19 के चलते आम जनता की आर्थिकी को मध्य नजर रखते हुए संस्था की ओर से विद्या दान महादान के आधार पर विशेष डिस्काउंट तथा अन्य आकर्षक योजनाओं की घोषणा की ।

बी0 एस0 नेगीे पाॅलीटैक्नि संस्थान ने कोविड 19 के कारण अर्थिक संकट से जूझ रही छात्राओं को डिप्लोमा कोर्स में बड़ी राहत देने का निर्णय लिया है। संस्थान के अधिकारियों ने उत्तराचल प्रेस क्लब में पत्रकारों को सम्भोधित करते हुए बताया कि संस्थान द्धारा छात्राओं के लिए विभिन्न प्रकार के डिप्मोला कोर्स सत्र 2020-2021में विभिन्न प्रकार कि आकर्षक डिसकाउट योजना के साथ दिए जाएंगे।

संस्था के अध्यक्ष हर्षमणि ब्यास ने  प्रैस वार्ता के दौरान कहा कि कोविड-19 के वजह से चल रहे आर्थिक मंदी के कारण वो सभी छात्राए जो तकनीकी शिक्षा प्राप्त करना चाहती है। परन्तु नही कर पा रही है, ऐसी  छात्राओं के लिए हमारे सस्थान द्धारा कई योजना का आरम्भ किया जा रहा है ।ताकि वह इस कोरोना काल की महामारी के कारण अपने कोर्स से वचित न रह सके । उन्होने बताया कि योजनाओं में मुख्य रुप से प्रथम वर्ष कि फीस में 50 प्रतिशत का डीस्काउंट दिया जाएगा।वही प्रथम समेस्टर की फीस मे छूट के साथ डायरेक्ट एडमिशन के साथ कोई आयु सीमा नही होगी व छात्रावास कि सुविधा दी जाएगी।  इसके अतिरिक्त संस्थान द्वारा अन्य योजनाओं का भी प्रावधान किया गया है ताकि छात्रायें अपना सपना पूरा कर सकें।

इस अवसर पर हरि शंकर जोशी , अनुपमा उनियाल, बीना रायकवार, इंद्रजीत कौर,संध्या लिम्बू , रश्मि जिंदल , सीमा खुराना जीत, कमलजीत चावला , नुपूर जौली, प्रेमलता बजाज , सोनिया भनोत, आर0पी0तिवारी, विल्सन राबर्ट आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *