Breaking News

स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

रुड़की:  हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जनपद में नशे के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में भगवानपुर थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक स्मैक तस्कर को 22.18 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्कर के पास से एक लाख 500 रुपए भी बरामद किया है।

बता दें कि रुड़की की भगवानपुर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्मैक तस्कर शहजाद पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम सिरचन्दी थाना भगवानपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्कर के पास से 22.18 ग्राम अवैध स्मैक भी बरामद किया है। साथ ही स्मैक बेचकर इकठ्ठा की गई एक लाख पांच सौ रुपए की नकदी भी बरामद की है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका भाई नौशाद उर्फ गुड्डू बरेली से स्मैक लाकर क्षेत्र में सप्लाई करता है। उसी स्मैक को वह नशा तस्करों को बेचता है। आरोपी के पास 110 ग्राम स्मैक थी, जिसे 11 सौ रूपये प्रति ग्राम से उसने बेचकर करीब 1 लाख 5 सौ रुपए इकठ्ठा किए थे।

बाकी बची स्मैक उसी के गांव का रहने वाला दिलबहार लेने आया था, जो पुलिस को देखकर भाग निकला। थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि आरोपी के भाई व अन्य फरार हुए युवक की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया आरोपी के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *