Breaking News

किसानों के लिए दिए विवादित बयाल पर आप में उबाल

रुड़की:  झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल द्वारा किसानों के लिए दिए गए विवादित बयान पर आम आदमी पार्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट महक सिंह सैनी ने विधायक के बयान की निंदा की है।

उन्होंने कहा कि किसानों के वोटों से विधायक की कुर्सी पर बैठे देशराज कर्णवाल को शोभा नही देता की वह किसानों के बारे में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करें। उन्होंने कहा कि देश के अन्नदाताओं का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विधायक को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए। ऐसे में उनकी विधायक की सदस्यता समाप्त कर देनी चाहिए, जो किसानों का सम्मान करना नहीं जानता। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अहंकारी हो चुके हैं और सत्ता के नशे में चूर होकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

वहीं झबरेड़ा विधानसभा से आप पार्टी के नेता राजीव विराटिया ने भी झबरेड़ा विधायक के बयान की कड़े शब्दो में निंदा की। उन्होंने कहा कि विधायक सत्ता के नशे में गलत बयानबाजी कर रहे हैं।
कुछ दिन पहले विधायक का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें विधायक एक मिल अधिकारी को धमकाते हुए गाली देते सुनाई दे रहे है। बाद में विधायक ने प्रेस वार्ता कर खंडन भी किया था, और अब किसानों को लेकर गलत बयान दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *