Breaking News

आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ का टाइटल ट्रैक आउट, वेदांग रैना ने अपनी आवाज से जीता फैंस का दिल

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ 11 अकूटबर को रिलीज होने जा रही है। उसके पहले हाल ही में मेकर्स ने इसका टाइटल ट्रैक रिलीज किया है. जिसे खुद वेदांग ने गाया है. टाइटल ट्रैक एक मोटिवेशनल एंथम है जिसके लिरिक्स वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं। टाइटल ट्रैक में वेदांग की आवाज फैंस को काफी पसंद आई और कमेंट सेक्शन तारीफों से भर गया।

आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर जिगरा अपनी रिलीज से कुछ ही दिन दूर है. वहीं फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही दर्शकों के बीच पॉपुलर हो चुके हैं. मकेर्स ने अब वेदांग की आवाज में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में वेदांग को हम एक रॉकस्टार की झलक देते हुए देख सकते हैं वह अपनी मेलोडियस आवाज के साथ दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं और अचिंत ने इसे कंपोज किया है।

गाने पर रिएक्शन देते हुए कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में वेदांग की खूब तारीफ की. एक फैन ने लिखा, वेदांग काफी टैलेंटेड है ये अगली पीढ़ी का सुपरस्टार है. एक अन्य फैन ने लिखा, शानदार गीत.. बिना किसी शक के वेदांग बड़े स्टार्स बनेंगे एक ने लिखा, आलिया और वेदांग अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. एक ने लिखा- वॉव मैं इसका इंतजार नहीं कर सकता।

वासन बाला द्वारा निर्देशित, आलिया भट्ट और वेदांग द्वारा निर्देशित जिगरा भाई-बहन की कहानी है. ट्रेलर में, हम देखते हैं कि आलिया का किरदार अपने भाई अंकुर को मौत की सजा सुनाए जाने के बाद उसे बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. फिल्म को वासन ने देबाशीष इरेंगबाम के साथ मिलकर लिखा है. फिल्म का निर्माण करण जौहर, अपूर्व मेहता, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सोमेन मिश्रा द्वारा किया गया है।

यह फिल्म इस शुक्रवार यानी 11 अक्टूबर 2024 को विशेष दशहरा वीकेंड पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. दिलचस्प बात यह है कि यह राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी फिल्म, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के साथ भी भिड़ेगी, जो उसी दिन रिलीज होगी।