Breaking News

बंद सड़क खोलने को कहा तो झोंक दिया फायर

जेसीबी ऑपरेटर और ठेकेदार ने हथियार से यात्रियों को धमकाया

कोटद्वार -दुगड्डा के बीच सड़क खोलने के मुद्दे पर ठेकेदार ने दिखाई दादागिरी

कोटद्वार। जेसीबी ऑपरेटर और ठेकेदार ने बन्द सड़क खोलने के बजाय फायर झोंक दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग 534(119) पर मंगलवार की तड़के स्थानीय लोगों और एनएच पर कार्य कर रहे ठेकेदार के बीच सड़क बंद होने को ले कर हुई कहासुनी हो गई। ठेकेदार ने फ़ायर कर दिया। गोली की आवाज सुनते ही वहाँ अफ़रातफ़री मच गई।

मंगलवार की तड़के 4 बजे इस एनएच पर जेसीबी के काम करने से सड़क पर मलबा आ गया । और कोटद्वार की ओर से कई वाहन सड़क पर फॅस गये। लोगों द्वारा सड़क खोलने को ले कर ठेकेदार से कहा तो वो लोगों पर गली गलौच करने लगा। स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किये जाने पर नशे में धुत ठेकेदार ने फ़ायर कर दिया,जिससे वहां पर अफ़रातफ़री मच गई।
कोटद्वार पुलिस को जानकारी दी गई । स्थानीय लोगों का कहना था कि ठेकेदार और उसके साथियों द्वारा उस व्यक्ति को पिस्टल ले कर तलाशा जा रहा था जिसने सबसे पहले सड़क को खोलने की बात कही थी। ठेकेदार का कहना था कि उसके कार्य का भुगतान नहीं हुआ।

नशे में धुत ठेकेदार और बुल डोजर ऑपरेटर हाथ मे पिस्टल लहराते हुये वहाँ खड़ी बसों के अंदर घुस गये। इस दौरान उन्होंने जीएमओयू की एक बस के ड्राइवर की कनपट्टी पर पिस्तौल भी अड़ा दी। मामला बढ़ता देख कोटद्वार पुलिस ने दुगड्डा पुलिस से मदद मांगी तब जा कर स्थिति नियंत्रण में हो सकी और हमलावर पकड़े गए। पुलिस आरोपियों को कोटद्वार थाने लाई और उनके खिलाफ़ मुकद्दमा दर्ज किया गया।