Breaking News

सीपीएम ने देहरादून में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर गहरी चिन्ता व्यक्त की है 

देहरादून। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के जिलासचिव मण्डल ने देहरादून में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर गहरी चिन्ता व्यक्त की है ।पार्टी की बैठक में वक्ताओं ने बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिऐ वर्तमान भाजपा सरकार की नीतियों को सीधेतौर पर जिम्मेदार है । जिसकी नीतियां सदैव से फूट डालने की रही है ।यही कारण है कि आज पूरे राज्य में अल्पसंख्यकों के खिलाफ भाजपा एवं उसके अनुवांशिक संगठन अभियान चला रहे हैं जो कि खेदजनक है ।

पल्टन बाजार में बीते दिनों घटनाओं पर चिन्ता व्यक्त करते हुऐ वक्ताओं ने कहा है कि दोषियों को पकड़ने का पुलिस का है तथा दण्डित करने का काम न्यायालय का है ।न कि किसी संगठन बिशेष का ।पार्टी ने अल्पसंख्यक दुकानदार के साथ मारपीट करने की कड़े शब्दों में निन्दा की है ।पार्टी ने जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग से अपेक्षा की है कि वे समान रूप से समाज के विभिन्न हिस्सों को को सुरक्षा प्रदान कर अपनी संवैधानिक दायित्वों का पालन करेगी ।

बैठक में पार्टी जिलासचिव राजेन्द्र पुरोहित ,अनन्त आकाश ,लेखराज ,माला गुरूंग ,शम्भु प्रसाद ममगाई आदि विचार व्यक्त किये ।अध्यक्षता कामरेड किशन गुनियाल ने की ।बैठक पार्टी जिला कार्यालय में सम्पन्न हुई ।