Breaking News

17 वां जिला सम्मेलन 27-28 अक्टूबर 024 को देहरादून महानगर में 

देहरादून।  सीपीआई (एम)देहरादून की आम  बैठक पार्टी राज्य कार्यालय में कामरेड कमरूद्दीन की अध्यक्षता में राज्य कार्यालय में सम्पन्न हुई ।उत्तराखण्ड 1 सितम्बर 1994 के खटीमा हुऐ शहीदों को याद करते हुये दो मिनट का मौन रखते हुये उत्तराखण्ड शहीदों के स्वप्नों को साकार करने के का संकल्प लिया गया ,इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा है कि जिस उद्देश्य के लिये अनवरत कुर्बानियां दी राज्य के शासक दलों की जनविरोधी नीतियों के परिणामस्वरूप वे आज भी अधूरे हैं ।
बैठक में जिले की बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिये पुलिस एवं सत्ता पक्ष सीधेतौर पर जिम्मेदार है क्योकि आये दिन हो रही घटनाओं पर रोकथाम लगाने के बजाय कहीं न कहीं सत्ता व पुलिस अपराधियों एवं भूमाफियाओं को पाल पोस रही हमारी पार्टी जनता से जुड़े सभी मुद्दों पर सतत संघर्ष कर रही है ।
बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 27- 28 अक्टूबर 024 को पार्टी का 17 वां जिला सम्मेलन देहरादून शहर में आयोजित किया जायेगा ।
बैठक में पार्टी राज्य सचिव राजेन्द्र सिंह नेगी ,जिला प्रर्वेक्षक सुरेन्द्र सिंह सजवाण , जिला सचिव राजेन्द्र पुरोहित , इन्दु नौडियाल ,शिवप्रसाद देवली ,अनन्त आकाश ,लेखराज ,शम्भू प्रसाद ममगाई ,माला गुरूंग ,किशन गुनियाल आदि ने विचार व्यक्त किये ।बैठक में जिलेभर से आये पार्टी ब्रान्च सचिवों ,जिला एवं स्थलीय कमेटी सदस्यों ने विचार व्यक्त की किये ।
बैठक में रंजन सोलंकी ,भगवन्त पयार ,नुरैशा अन्सारी ,विनोद‌कुमार ,इन्द्रेश नौटियाल ,पुरूषोत्तम बडोनी,मोनिका ,अर्जुन रावत ,रविन्द्र नौडियाल ,अमर बहादुरशाही,शैलेन्द्र आदि बड़ी संख्या में पार्टी के लोग शामिल थे।