Breaking News

माकपा ने कोलकाता मेडिकल कालेज में डाक्टर की हत्या व बलात्कार की घटनाओं के लिऐ ममता सरकार को ठहराया दोषी

उत्तराखण्ड में कानून की स्थिति बंगाल जैसी :- माकपा

देहरादून। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी उत्तराखण्ड ने कोलकाता मेडिकल कालेज में प्रशिक्षु रेजीडेन्ट डाक्टर के साथ बलात्कार एवं हत्या तथा अस्पताल में फैलाई गई अराजकता तथा मुख्यमंत्री द्वारा दिये जा रहे गैरजिम्मेदाराना बयान की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुये कहा है कि ममता सरकार स्थिति को सुधारने के बजाय मामले को गलत रंग दे रही है ।पार्टी ने कहा है कि भाजपा इस स्थिति का लाभ अनर्गल बयानबाजी के सिवाय इस मामले में कुछ नहीं कर रही है ।

पार्टी ने कहा है कि कोलकाता सहित पूरे देश में डाक्टरों को सुरक्षा मिलनि चाहिए ।पार्टी ने कहा है कि हमारे राज्य में आयेदिन हत्या बलात्कार की घटनाओं पर राज्य सरकार कुछ नहीं कर रही हरिद्वार के बाद हल्द्वानी नर्स की बलात्कार के बाद हत्या का मामला प्रकाश में आया है । अपराध में उत्तराखण्ड सभी हिमालयन राज्यों में सबसे ऊपर है ।

पार्टी ने कोलकाता बलात्कार के बाद हत्या के दोषियों के खिलाफ चले रहे देशव्यापी आन्दोलन को समर्थन किया है ।

बैठक में विचार व्यक्त करने वालों प्रमुख लोगों राज्य सचिव राजेन्द्र सिंह नेगी ,सुरेन्द्र सिंह सजवाण ,इन्दुनौडियाल ,राजेन्द्र पुरोहित,लेखराज ,अनन्त आकाश ,विजय भट्ट आदि ने विचार व्यक्त किये ।बैठक राज्य कार्यालय में सम्पन्न हुई तथा अध्यक्षता कामरेड गंगा धर नौटियाल ने की ।