Breaking News

पत्नी को बंधक बनाने वाले महिला अधिकारी के पति के खिलाफ केस दर्ज

देहरादून:  लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी ) की महिला अधिकारी पत्नी को बंधक बनाने के आरोप लगने के बाद पुलिस ने महिला अधिकारी के पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आरोप है कि महिला अधिकारी से बीएचईएल में इंजीनियर पति ने मारपीट की और महिला अधिकारी का मोबाइल फोन समेत अन्य सामान छीन लिया।

रानीपुर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा के मुताबिक आंबेडकर नगर सुनहरा रोड रुड़की निवासी मोनिका आर्या ने शिकायत कर बताया कि 15 जनवरी वर्ष 2007 में उनका विवाह पारस नाथ पुत्र स्व. धर्मदेव निवासी सेक्टर 3 बीएचईएल से हुआ था।

पुलिस के मुताबिक मोनिका लोक निर्माण विभाग अधिकारी हैं। महिला का आरोप है कि 31 मई को उसके पति पारस नाथ ने उसके साथ मारपीट की और उसे बंधक बना लिया।

आरोप है कि उसका मोबाइल फोन, शैक्षिक प्रमाण पत्र, पैन कार्ड, पेंशन कार्ड, बैंक संबंधी दस्तावेज समेत अन्य सामान छीन लिया। महिला का आरोप है कि उसके आरोपी पति ने गला भी दबाया।वहीं उसकी वीडियो भी बनाई गई। महिला को कई अन्य लोगों ने भी घेर लिया। किसी तरह महिला ने अपने भाई को फोन किया और वह पुलिस को लेकर आया।

महिला का आरोप है कि उसके साथ कई अन्य लोगों ने अभद्रता भी की है। जिनका वह नाम नहीं जानती है।

कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि आरोपी पासर नाथ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पति पत्नी के बीच का विवाद है। पहले इस मामले को महिला हेल्प लाइन भी भेजा गया था।