Breaking News

भाजपा के उत्तराखंड चुनाव प्रभारी ने कहा, राज्य में एक बार भाजपा एक बार कांग्रेस के मिथक को तोड़ते हुए दोबारा सरकार बनायेंगे

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा के चुनाव को लेकर भाजपा चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सभी जिला प्रभारियों के साथ बैठक की। इस दौरान सह चुनाव प्रभारी लॉकेट चटर्जी और सरदार आरपी सिंह भी मौजूद रहे। प्रदेश पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में उन्होंने पदाधिकारियों से आह्वान किया कि वे पूरे मनोयोग के साथ तैयारी में जुट जाएं।

इस मौके पर जोशी ने कहा कि प्रदेश में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस के मिथक को तोड़ते हुए कार्यकर्ताओं के बल पर प्रदेश में पुनः भाजपा की भारी बहुमत की सरकार बनाएंगे। इस कार्य के लिए सभी को अपने बूथ को मजबूत करने पर जोर देना है। उन्होंने सभी जिला प्रभारियों को अपने जिले के मंडलों, शक्ति केंद्रों और बूथों में निरंतर प्रवास करने तथा कार्यकर्ताओं से लगातार संवाद रखकर केंद्र व प्रदेश सरकार के जनहितकारी कार्यों को जनता के बीच मे ले जाने का निर्देश दिया।

चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव की तैयारी हो रही है। चुनाव प्रभारी के तौर पर वे उसको फाइनल टच देने के लिए आए हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि भाजपा फिर से उत्तराखंड में दोबारा सरकार बनाएगी। कहा कि पिछले चुनाव से अधिक बहुमत हासिल करने के लक्ष्य के साथ हम काम कर रहे हैं।

जाशी ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस सरकार में घोटालों की शृंखला बन गई थी, जबकि साढ़े चार साल की भाजपा सरकार ने बेहद ईमानदारी के साथ जनहित के काम किए। उस पर एक भी आरोप नहीं लगा।

पार्टी में किस किस को टिकट दिये जाने के सवाल पर जोशी ने कहा कि यह काम पार्टी कोर कमेटी व संसदीय बोर्ड का है। किसको टिकट दिया जायेगा और किसको नहीं, यह वही तय करेंगे। उन्होंने साफ किया कि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर कहा कि पिछले चुनाव से अधिक बहुमत हासिल करने के लक्ष्य के साथ हम काम कर रहे हैं। उन्हें पूरा भरोसा है, प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी।

प्रदेश चुनाव सह प्रभारी आरपी सिंह ने कहा कि पदाधिकारियों को कार्यकर्ताओं के साथ लगातार संवाद बनाएं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने चुनाव प्रभारी और चुनाव सह प्रभारियों का भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रथम आगमन पर स्वागत किया। भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय ने सभी पदाधिकारियों का परिचय प्रदेश चुनाव प्रभारी व चुनाव सह प्रभारियों से कराया।

अजेय ने प्रदेश में सभी बूथ समितियों के गठन और उनके सत्यापन कार्य संपन्न की जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी आगामी चुनावों के लिए संगठनात्मक रूप से पूर्णतया तैयार है।

बैठक में प्रदेश प्रभारी व सांसद दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, राजेन्द्र भंडारी, सुरेश भट्ट भी उपस्थित थे।