Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

लक्सर में ओवरलोडिंग पर कसा शिकंजा, कई वाहनों का किया चालान

लक्सर:  ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ आरटीओ विभाग सख्त रुख अपनाए हुए है। लक्सर में एआरटीओ ने ओवरलोड वाहनों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की और मौके पर कई वाहनों के चालान काटे। दो साल से अधिक समय से बिना परमिट सड़क पर दौड़ रहे एक डंपर को लक्सर कोतवाली के सुपुर्द कर सीज करने की कार्रवाई की गई।

बता दें लक्सर क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों के कारण कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। इन हादसों में कई लोगों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी है। जिसके लिए लगातार स्थानीय निवासी प्रशासन से शिकायत कर रहे थे। शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए एआरटीओ ने ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन वाहनों के चालान काटे।

वहीं इस दौरान एआरटीओ रविंद्र सैनी ने बताया कि लक्सर क्षेत्र से लगातार ओवरलोड वाहनों की शिकायतें मिल रही थी। शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन वाहनों के चालान काटे गए। एक वाहन जो लगभग दो साल से बिना परमिट के सड़कों पर दौड़ रहा था, उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए लक्सर कोतवाली पुलिस को सौंपा है।