Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

राजकीय चिकित्सालय में दो दिन बाद शुरू हुआ टीकाकरण

ऋषिकेश: एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में बीते शनिवार की शाम वैक्सीन का स्टॉक समाप्त हो गया था। दो दिन तक यहां टीकाकरण का कार्य बाधित रहा। मंगलवार को जिला मुख्यालय से वैक्सीन यहां पहुंच गई है। यहां टीकाकरण का कार्य शुरू हो गया।

राजकीय चिकित्सालय में बड़ी संख्या में लोग टीकाकरण के लिए आ रहे थे। शनिवार को शाम वैक्सीन का स्टॉक समाप्त हो गया था। जिला मुख्यालय से वैक्सीन यहां नहीं पहुंची थी जिस कारण रविवार और सोमवार को टीकाकरण का कार्य बंद रहा। बड़ी संख्या में लोग यहां से निराश लौट रहे थे।

मंगलवार को भी सुबह नौ बजे वैक्सीन का स्टॉक यहां नहीं पहुंचा था, जिस कारण समय पर यह कार्य शुरू नहीं हो पाया। जिला मुख्यालय से जब स्टॉक यहां पहुंचा तो 11.00 बजे टीकाकरण का कार्य शुरू कर दिया गया है।

यहां बड़ी संख्या में लोग पहले से टीकाकरण के लिए एकत्र हैं। सीएमएस डॉ.विजयेश भारद्वाज ने बताया कि वैक्सीन पहुंचने के बाद टीकाकरण कार्य शुरू कर दिया गया है। चिकित्सालय के पास पर्याप्त स्टॉक है।