Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

युवक को गोली मारने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र में 17 मई की रात्रि में घर के बाहर टहल रहे युवक को गोली मार कर घायल करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से घटना में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

बता दें कि, भूतबंगला निवासी कमल पर फायरिंग कर उसे घायल करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया है।

17 मई की रात्रि कमल निवासी भूतबंगला को कुछ युवकों द्वारा गोली मार दी गई थी। गोली उसके जबड़े को चीरती हुई निकल गई। जिसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां पर उसकी स्थिति को देख डॉक्टरों ने उसे हाई सेन्टर रेफर कर दिया था।

18 मई को कमल के पिता द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

देर रात आरोपी पवन और सत्यम को रोडवेज बस स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कमल को गोली मारना कबूला है। उन्होंने बताया कि 15 मई को किसी बात को लेकर कमल से उनका झगड़ा हो गया था। जिस कारण वह उससे रंजिश रख रहे थे।

17 मई की रात्रि में जब वह घर के बाहर अकेला टहल रहा था तभी उसे घेर कर गोली मार दी।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि पवन के पिता तोता राम व निरंजन की घटना में संलिप्तता की जांच की जा रही है।