Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

माफियाओं की गोद में बैठी सरकार अपनों पर बरसा रही लाठियांः मोर्चा

विकासनगर: जन संघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि गैरसैंण में बजट सत्र के दौरान अपनी मांगों को लेकर सरकार का ध्यान अपनी मांग की ओर आकर्षित कर रही मातृशक्ति, बुजुर्गों आदि पर सरकार द्वारा बेरहमी से लाठीचार्ज किया जाना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

सरकार की असंवेदनशीलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक छोटी सी सड़क चैड़ीकरण जैसी मांग को लेकर कई दिनों से आंदोलित जनता की तरफ ध्यान देना सरकार ने जरूरी नहीं समझा द्य सरकार का कुप्रबंधन भी इस लाठीचार्ज की के लिए जिम्मेदार हैद्य पूर्व में भी अपने रोजगार तथा अन्य मांगों को लेकर आंदोलित युवाओं को  सरकार ने बेरहमी से लाठी चार्ज कर घायल कर दिया था तथा जेल में डाल दिया था।

नेगी ने कहा कि बड़े दुर्भाग्य की बात है कि जिस जनता ने इस अलोकतांत्रिकध् गैर जिम्मेदाराना सरकार को प्रचंड बहुमत दिया, उसी मदमस्त सरकार ने जनता पर लाठी चार्ज करके यह साबित कर दिया है कि प्रदेश में आवाज उठाना सरकार की शान में गुस्ताखी है यानी एक तरह से राजद्रोह है द्य ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार का लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास नहीं रह गया है।

सरकार को सिर्फ  माफियायों के हितों की चिंता है। मोर्चा जनता से अपील करता है कि ऐसी अलोकतांत्रिक सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सड़कों पर उतरें। पत्रकार वार्ता में मोर्चा महासचिव अकाश पंवार, सुशील भारद्वाज आदि उपस्थित रहे।