Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

बीएचईएल अपने कर्मचारियों के हितों के प्रति जागरुकः संजय गुलाटी

हरिद्वार: बीएचईएल एम्पलाईज कम्यूनिटी सेन्टर सोसाइटी द्वारा भेल कर्मचारियों की सुविधा हेतु सामुदायिक केन्घ्द्र, सेक्घ्टर-4 में एक टिन शेड का निर्माण किया गया है। बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक संजय गुलाटी ने नव निर्मित शेड का उद्घाटन किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए संजय गुलाटी ने कहा कि सामुदायिक केन्घ्द्र का यह प्रयास अत्यंत सराहनीय है। उन्घ्होंने टिन शेड को सभी कर्मचारियों के लिए बेहद सुविधाजनक बताते हुए कहा कि बीएचईएल अपने कर्मचारियों के हितों के प्रति पूर्णरूप से जागरुक है।

इससे पहले सामुदायिक केन्घ्द्र के संरक्षक एवं महाप्रबन्घ्धक जे. के. शर्मा तथा अध्यक्ष एवं अपर महाप्रबन्घ्धक राजेश शर्मा सहित सामुदायिक केन्घ्द्र कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि 110 फुट लम्बे एवं 20 फुट चैड़े इस शेड की क्षमता लगभग तीन सौ लोगों की है। इस शेड के निर्माण से सभी मौसम में विभिन्न समारोहों के आयोजन में मदद मिलेगी ।

इस अवसर पर अनेक महाप्रबंधक, वरिष्ठ अधिकारी, सामुदायिक केन्घ्द्र के उपाध्घ्यक्ष अवधेश सिंह, सचिव सुभाष सैनी सहित यूनियन एवं एसोसिएशन के पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।