Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

नैनीताल के भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पर देर रात हुआ धमाक, खिड़की दरवाजे सहित मेन गेट ध्वस्त, जांच में जुटी पुलिस

नैनीताल: भाजपा जिलाध्यक्ष नैनीताल के घर में मंगलवार देर रात तेज धमाका होने से अफरा तफरी मच गयी। धमाका इतना तेज था कि घर के खिड़की दरवाजे सहित मेन गेट भी क्षतिग्रस्त हो गया। धमाके की सूचना मिलने के बाद मोके पर पहुंची पुलिस धमाका होने के कारणों की जांच कर रही है।

नैनीताल के भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हीरानगर आवास में देर रात लगभग साढ़े बारह बजे के करीब तेज धमाका हुआ। इससे उनके घर के खिड़की दरवाजे सहित घर का मेन गेट क्षतिग्रस्त हो गया। भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पर धमाके की सूचन पर डीआईजी नीलेश आनंद भरणे पुलिस टीम के साथ मौके पर मुआयना करने पहुंचे। इसी बीच कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत और मेयर जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला भी उनके आवास पर पहुंच गये।

मौके पर मौजूद जिलाधिकारी धीराज सिहं गर्ब्याल ने बताया कि जांच के बाद ही धमाके के कारणों का पता चल पाएगा। जांच में फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है। वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धमाका होने से एक कमरे की दीवार भी क्षतिग्रस्त हुई है।

मामले की सूचना मिलते ही एसपी सिटी, सीओ हल्द्वानी, एसडीएम मनीष सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह मौके पर पहुंचे।