Breaking News

दोस्त निकला दुश्मन, पत्नी से दोस्ती के लिए उतारा मौत के घाट

देहरादून: ताजनगरी आगरा में एक दिल देह्लादेने वाली घटना सामने आई हैं| चांदी व्यापारी को गोली मारी गई और फिर चाकू से गला काट कर उसकी हत्या कर दी गई| इतना ही नहीं कटे हुए सिर को पॉलिथिन में लपेटकर कार में रख लिया, तभी गश्त करती पुलिस सुनसान जगह पर कार को खड़ा देख मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार कर दिया हैं|

आगरा के थाना सिंकदरा के गांव अरसेना में शुक्रवार तड़के साढ़े तीन बजे पुलिस गश्त के दौरान एक सुनसान जगह कार खड़ी दिखाई दी। कार के पास दो युवक भी खड़े थे। पुलिस को देखते ही युवकों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने उनको पकड़ लिया। कार की तलाशी के दौरान उसकी पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर देख पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम टिंकू भार्गव बताया। साथ में उसका भतीजा भी था। टिंकू भार्गव भाजपा नेता बताया जा रहा है।

सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने बताया कि लोहामंडी के तरकारी वाली गली निवासी नवीन वर्मा से उसकी दोस्ती थी। नवीन चांदी व्यापारी था। नवीन के घर उसका आना जाना था। बृहस्पतिवार रात को उसने नवीन को बहाने से अपने पास बुलाया। उसे गाड़ी में लेकर गया। गाड़ी में कनपटी पर गोली मारकर नवीन की हत्या कर दी। इसके बाद गांव अरसेना में शव को ठिकाना लगाना चाहते थे। उसके साथ भतीजा भी था, कार रोकने के बाद शव नीचे उतारा और चाकू से गला काट दिया।

मृतक की पहचान न हो सके इसके लिए आरोपियों ने उसके कपड़े भी उतार दिए थे। कार में सिर को पॉलिथीन में लपेटकर रख लिया था। जिसे ले जाने ही वाले थे, इससे पहले पुलिस पहुंच गई और दोनों आरोपी को पकड़ लिया। 

सीओ हरीपर्वत के मुताबिक, आरोपी से पूछताछ में पता चला कि नवीन की शादी को कई साल हो चुके हैं। उसके दो बच्चे भी हैं। टिंकू का नवीन के घर में आना जाना था। नवीन की पत्नी से भी उसकी बातचीत हुआ करती थी। वह उसकी पत्नी से दोस्ती करना चाहता था। इसलिए उसने नवीन को ठिकाने लगाने के लिए अपने भतीजे अनिल भार्गव को तैयार कर लिया। 

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस की सतर्कता पर इनाम की घोषणा की है। आरोपी टिंकू खुद को पहले भाजपा का नेता बता रहा था, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई। वह कार्यकर्ता ही है।