Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

चार युवकों ने किया दर्जनों कोरोना पॉजिटिव मृतकों का अस्थि विसर्जन

हरिद्वार:  जहां इस कोरोनाकाल में लोगों ने अपनों का साथ छोड़ दिया। वहीं मानवता की मिसाल बने चार दोस्त कोरोना पॉजिटिवों का अंतिम संस्कार कर रहे है। इतना ही नहीं चारों दोस्तों ने मिलकर पूरे विधि-विधान के साथ अस्थियों को गंगा में विसर्जित भी किया।

गुजरात वड़ोदरा से आए स्वजल ने बताया कि लंबे समय से वह मानव सेवा में जुटे हुए हैं। स्वजल अपनी टीम के साथ वहां के अस्पतालों में जाते हैं और ये पता करते हैं कि ऐसे कितने लोग हैं जिनकी कोरोना से मौत हुई और उनके परिजन शव नहीं ले गए। उसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ शवों का अंतिम संस्कार करते हैं।

जिसके बाद उन्होंने 53 अस्थियां का गंगा में विधि-विधान से विसर्जन किया। उन्होंने कहा कि कोरोना में देश का बुरा हाल है, ऐसे में उन्होंने आगे आकर मदद करने की सोची हैं।

वहीं टीम के सदस्यों ने बताया कि वह पहली बार अस्थियों को विसर्जन के लिए हरिद्वार आए हैं। वड़ोदरा में अभी कई ऐसे शव हैं, जिनको पूछने वाला कोई नहीं है। ऐसे में अंतिम संस्कार के बाद सभी फिर से हरिद्वार आएंगे और अस्थि विसर्जन करेंगे।