Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन करने पर 62 वाहन सीज

ऋषिकेश:  कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन के आदेश पर कोविड कर्फ्यू जारी है। कोतवाली पुलिस ने समूचे क्षेत्र में अभियान चलाकर कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले 62 वाहनों को सीज किया है। अभियान के दौरान मास्क ना पहनने और शारीरिक दूरी का उल्लंघन करने वाले 99 व्यक्तियों का चालान किया गया।

कोविड कर्फ्यू का पालन करवाने करवाने के लिए कोतवाली पुलिस सड़कों पर उतरी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. वाईएस रावत ने इस संबंध में आवश्यक निर्देश जारी किए थे। जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक देहात और क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश के निर्देशन मे प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रितेश शाह ने अलग-अलग टीमों का गठन किया।

इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कोविड कर्फ्यू केकोविड के नियमों का उल्लंघन करने वाले 99 व्यक्तियों का चालान किया गया है। पुलिस के मुताबिक छह व्यक्तियों ने मास्क नहीं लगाया था। 93 लोग शारीरिक दूरी का उल्लंघन कर रहे थे।

इस कार्रवाई में 12,300 जुर्माना वसूला गया। कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न मुख्य स्थलों पर पुलिस टीम तैनात कर कार्रवाई की जा रही है। दौरान बेवजह घूमने वाले 62 वाहनों को सीज किया गया है। जिसमें 56 छोटे और बड़े वाहन शामिल है।