Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

कोरोना की मार, जौलीग्रांट एयरपोर्ट से 7 फ्लाइट कैंसिल

देहरादून: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हवाई सफर करने वाले यात्रियों की कमी देखने को मिली। इसके चलते 7 फ्लाइट जौलीग्रांट एयरपोर्ट नहीं पहुँच पाईं। इनमें स्पाइस जेट की 4, एयर इंडिया की 1 और इंडिगो की 2 फ्लाइट शामिल हैं।

एयरपोर्ट एजीएम ऑपरेशन सुमित सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार को कोरोना, मौसम खराब होने और हवाई सफर करने वाले यात्रियों में कमी को देखते हुए जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर 7 फ्लाइट रद्द कर दी गई हैं। एयरपोर्ट एजीएम ऑपरेशन सुमित सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर 7 फ्लाइट नहीं पहुंच पाईं।

इसमें एयर इंडिया की सुबह की 7 बजकर 20 मिनट पर दिल्ली से आने वाली फ्लाइट, इंडिगो की सुबह 10 बजे मुंबई से आने वाली फ्लाइट, स्पाइस जेट की सुबह की 11 बजकर 10 मिनट पर बेंगलुरु से आने वाली फ्लाइट, 12 बजकर 20 मिनट की मुंबई से आने वाली फ्लाइट, 12 बजकर 50 मिनट पर अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट, इंडिगो की सुबह 10 बजे मुंबई से आने वाली फ्लाइट और शाम 4 बजे अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट शामिल है।

फ्लाइट के कैंसिल होने से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और उन्हें अन्य साधनों से अपने गंतव्य तक जाना पड़ा।