Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने जाहिर की अपनी नाराजगी कार्यसमिति की बैठक में नहीं हुए शामिल

देहरादून:  उत्तराखंड भाजपा कार्यसमिति की बैठक में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत शामिल नहीं हुए।

कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष को नहीं हटाए जाने से हरक सिंह रावत नाराज हैं और देहरादून में होने के बावजूद भी उन्होंने पार्टी की इस बैठक में हिस्सा नहीं लिया।

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने हिस्सा नहीं लिया। हरक सिंह की नाराजगी शमशेर सिंह सत्याल को अध्यक्ष पद से नहीं हटाए जाने को लेकर है।

बता दें कि 1 दिन पहले ही हरक सिंह रावत ने सत्याल को नहीं हटाए जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उधर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में होने वाली विभागीय समीक्षा में भी हरक सिंह रावत के शामिल नहीं होने की चर्चा है।

खबर है कि रविवार को हरक सिंह रावत के विभागों की समीक्षा मुख्यमंत्री को करनी है, लेकिन अपनी नाराजगी के चलते हरक सिंह रावत इस बैठक में भी शामिल नहीं होने जा रहे हैं।

इससे पहले हरक सिंह रावत कई बार मुख्यमंत्री से शमशेर सिंह सत्याल को पद से हटाए जाने की मांग कर चुके हैं। सत्याल को नहीं हटाए जाने पर हरक सिंह रावत ने अपनी गहरी नाराजगी जाहिर की थी।

अब भाजपा कार्यसमिति की बैठक के दौरान हरक सिंह रावत का मौजूद ना रहना है यह बताता है कि वह इस बात को लेकर बेहद ज्यादा नाराज हैं और शमशेर सिंह सत्याल के नियम विरुद्ध फैसलों के खिलाफ उन्होंने आर पार की लड़ाई का मन बना लिया है।