Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

एयरटेल ने ऐडवटाइजिंग टेक्नोलॉजी के उद्योग में रखा कदम

देहरादून: भारत की प्रमुख संचार समाधान प्रदाता,भारती एयरटेल (“एयरटेल”), ने एयरटेल ऐड्ज  के लॉन्च के साथ विज्ञापन व्यावसाय में प्रवेश किया है। एयरटेल ऐड्ज की शक्तिशाली ब्रांड एंगेजमेंट सॉल्यूशन है।

एयरटेल ऐड्ज हर आकार के ब्रांड को सहमति आधारित और निजता के लिहाज से सुरक्षित अभियान बनाने और चलाने की अनुमति देता है जो भारत के अच्छे ग्राहकों के सबसे बड़े समूह के लिए है।

एयरटेल के पास देश भर में अपने विभिन्न व्यावसायों -मोबाइल, डीटीएच और होम्स में 320 मिलियन से ज्यादा ग्राहक हैं। एयरटेल के मोबाइल ग्राहकों की औसत मासिक डाटा खपत सबसे ज्यादा है और यह 16.8 जीबी है तथा सर्वोच्च मासिक एआरपीयू 166 रुपए का है। एयरटेल का तेजी से बढ़ता डीटीएच और होम्स नेटवर्क्स देश भर में प्रीमियम घरों की सेवा देता है।

एयरटेल की डीप डाटा साइंस क्षमताओं का उपयोग करते हुए, एयरटेल ऐड्ज ब्रांड्स को ज्यादा भागीदारी पूर्ण एवं उच्च प्रभाव वाले अभियानों को बनाने की अनुमति देता है और यह ग्राहकों के सबसे प्रासंगिक समूह के लिए होता है। इसका मतलब यह भी है कि एयरटेल के ग्राहक सिर्फ सबसे प्रासंगिक ब्रांड पेशकश प्राप्त करते हैं और इनमें अवांछित स्पैम नहीं है।