Breaking News


Warning: sprintf(): Too few arguments in /var/home/amaruttarakhand/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

गोल्डन की ईगल्स टीम ने ऑक्सीजन प्लांट को किया शुरू

ऋषिकेश:  वर्षो से बंद पड़े आईडीपीएल के ऑक्सीजन प्लांट को सेना के इंजीनियरों की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद शुरू कर दिया है। जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने उन्हें फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। उन्हेंने कहा कि आईडीपीएल ऑक्सीजन प्लांट को शुरू करने का श्रेय केवल सेना के जवानों को ही जाता है।

विधानसभा अध्यक्ष ने आईडीपीएल स्थित ऑक्सीजन प्लांट पहुंच कर सेना के इंजीनियरों की हौसला अफजाई की। उन्होंने जवानों का माल्यार्पण कर उन्हें सैल्यूट किया। साथ ही प्रतीक चिन्ह भेंट करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सैनिटाइजर, मास्क और आयुर्वेदिक कोरोनिल किट भी वितरित की। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि देहरादून की गोल्डन की ईगल्स टीम के इंजीनियरों ने असंभव काम को संभव कर दिखाया है।

उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन प्लांट को पुनर्जीवित करने के शुरुआती दौर में सेना के इंजीनियरों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। लेकिन अपने दृढ़ संकल्प से सेना के जवानों ने ऑक्सीजन प्लांट को दुरस्त कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सेना के जवान सरहद पर देश की रक्षा करते हैं, उसी प्रकार से कोरोना जैसी महामारी के बीच जब देश को सेना की जरूरत पड़ी तो उन्होंने इस प्रकार के आंतरिक विषयों पर भी अपना पूरा सहयोग दिया है।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सेना के 13 इंजीनियरों की टीम लगातार दिन-रात कार्य में जुटी रही। जिसका सफल परिणाम जनता के सामने है। उन्होंने कहा कि देश के वीर जवानों का हर क्षेत्र में जज्बे को देखकर दुश्मन भी उन से डरता है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने आईडीपीएल प्रशासन द्वारा सेना की टीम को किए गए सहयोग के लिए उनका भी आभार व्यक्त किया।

मौके पर मौजूद सेना के कमांडिंग ऑफिसर अभिषेक पठानिया ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा ऑक्सीजन प्लांट को शुरू करने के प्रयासों को ही सेना ने आगे बढ़ाते हुए टास्क को पूरा किया है। इस अवसर पर सेना के कैप्टन अर्जुन सिंह राणा ने धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि विधानसभा अध्यक्ष का इस मुहिम में लगातार सहयोग मिलता रहा और टीम को इस कार्य के लिए प्रेरित करते रहे हैं।